संबध नहीं बनाने को लेकर पत्नी ने भरी पंचायत में पति पर लगाया आरोप, फिर हुआ खौफनाक वारदात

रायपुर/धमतरी।  भरी पंचायत के सामने पत्नी ने अपने ही पति पर संबध नहीं बनाने का आरोप लगा दिया जिससे पति नाराज होकर पत्नी की हत्या कर दी, आरोपी ने अपनी बेटी के सामने ही घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मगरलोड थाना इलाके का है पुलिस के मुताबिक यहां 24 वर्षीय जीवन राज की शादी 5 साल पहले 22 वर्षीय ममता पटेल से हुई थी।बेटी होने के बाद से जीवन पत्नी से दूरी बनाने लगा और रिलेशन बनाना भी बंद कर दिए। इधर पत्नी पहल करती तो वो इग्नोर कर देता था इसके चलते वो अक्सर मायके में ही रहती थी इसको लेकर उनके बीच अक्सर विवाद होता रहता था। पति के इन हरकतों के चलते पत्नी को उसके कैरेक्टर पर भी संदेह होने लगा था इधर दोनों के बीच अनबन के चलते शनिवार को सामाजिक बैठक हुई थी। बैठक में ममता ने सबके सामने बता दिया कि पति उससे फिजिकल रिलेशन नहीं बनाता है। इसके बाद सामाज से जुड़े लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर एक साथ हंसी-खुशी जीवन जीने के लिए प्रेरित किया। बैठक खत्म होने के बाद सभी घर चले गए, लेकिन जीवन समाज के लोगों के सामने पत्नी द्वारा की गई ये बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पाया। उसने पत्नी को रास्ते से खत्म करने की योजना बना डाली। इधर बीती रात आरोपी ने पत्नी को प्यार से बुलाया और कहा कि आज तुम्हे ढेर सारा प्यार दूंगा पत्नी के आते ही उसने तकिए से उसका मुंह जोर से दबा दिया। और जब वह बेहोश होने लगी तो उसका गला घोंटकर मार दिया। ये सब पास सोई 3 साल की मासूम देखती रही।

खुद जाकर कर दिया सरेंडर :- आरोपी सुबह करीब 6 बजे मगरलोड थाने पहुंचा और मुंशी से कहा कि मैंने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी है। उसने खुद ही अपने खिलाफ पत्नी की हत्या करने का जुर्म दर्ज कराया। थाना प्रभारी निर्भयसिंह राजपूत ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान था। 2 सितंबर को हुई सामाजिक बैठक में मृतका ने आरोप लगाया था कि जीवन शारीरिक संबंध नहीं बनाता था और रोज मारपीट करता था।उसकी बातों से ही तैश में आकर उसने घटना को अंजाम दिया। 3 वर्षीय बच्ची को परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

error: Content is protected !!