गौ हत्या को सरंक्षण न दे भाजपा : शंकराचार्य

०० शैलेष पाण्डेय की अध्यक्षता में शंकराचार्य स्वामी निष्चिलानंद जी से मुलाकात

०० गौ हत्या प्रकरण की दी गई जानकारी, शंकराचार्य जी ने जताई नाराजगी

बिलासपुर। बेमेतरा क्षेत्र के गौ षाला में गौ माता की हत्या कांड के में पुरी शंकराचार्य स्वामी निष्चिलानंद जी महाराज ने कहा है कि भाजपा सरकार गौ हत्यारों को संरक्षण देना बंद करें। रमन सरकार को गौ हत्या के दोपियों पर कड़ी कार्रवाई करना चाहिए। षंकराचार्य जी ने गौ हत्या के बाद प्रदेश भर में चल रहे विरोध के बारे में जानकारी ली और सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि समय रहते सरकार गौ रक्षा के लिए कदम नहीं उठाएगी और गौ हत्या करने वाले को सजा नहीं देगी तो धर्म ही ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकेंगा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के दिशा निर्देष पर आदित्यवाहिनी के प्रदेश के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता शैलेष पाण्डेय ने अगुवाई में एक प्रतिनिधी मंडल ने पुरी के गोर्वधन मठ में शंकराचार्य स्वामी निष्चिलानंद जी से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने गौ हत्या कांड के जानकारी और अब तक के सरकार के गैर जिम्मेदाराना कार्य को उनके सामने रखा। इस पर शंकराचार्य ने नाराजगी जताते हुए कहा कि गौशाला में गौ रक्षा के नाम पर सरकार हत्या कर रही है यह घोर अपराध हैं। इसके बाद भाजपा के मंत्री और संगठन के लोग मामले को सरंक्षण दे रहे है। यह पुरे भारत वर्प के शर्म की बात है जिस देश  में गौ माता को पूजा जाता है और शास्त्रों में गौ माता के प्रत्येक अंग में देवताओं का वास बताया गया है। ऐसे में यह सरकार और इनके लोग अधर्म का काम कर रहे हैं। शंकराचार्य जी ने कहा कि गौ माता की मौत से पाप पूरे प्रदेष को भुगतना पड़ेगा।

100 से अधिक मदों में अरबों रूपए बांटी जा रह अनुदान :- इस संबध में जानकारी देते हुए शैलेष पाण्डेय ने बताया कि गौ रक्षा के नाम पर सरकार 100 से अधिक मदों में अरबों रूपए अनुदानष्राषि दे रही है और उनके ही भाजपा नेता इस राषि को डकार कर गौ वंष की हत्या कर रहे हैं। श्री पाण्डेय ने बताया कि हर जिले में कई गौ षाला खोली गई है जिसमें गौ रक्षा के नाम पर न्यूनतम  20 लाख रूपए और अधिकतम 1 करोड़ रूपए दिए जा रहे हैं। सरकार ने बीते एक साथ में कई करोड़ रूपए बांटे है। दुख की बात यह है कि यहां गौ की रक्षा तो दूर उनकी खाने को भी नहीं दिया जा रहा है। उनकी मांस को व्यापार किया जा रहा है। इन बातों को खुलासा सरकार की जांच में हुआ है। श्री पाण्डेय ने बताया कि पूरी सरकार इस काम में जुटी हुई है।

अधर्म और पाप कर्म में डूब गई है सरकार- शैलेष

इस संबंध में आदित्य वाहिनी के प्रदेष अध्यक्ष शैलेष पाण्डेय ने कहा कि सरकार के जाने का समय नजदीक है यही कारण है कि सरकार अब धर्म के काम को छोड़कर अधर्म और पाप कर्म कर रही है। न जाने प्रदेष के कितने गौ षालाओं में ऐसे ही गौ माताओं की हत्या की जा रही है। एक मामला सामने आने के बाद  सरकार के चेहरे से ढ़ोग का पर्दा निकल गया है। इसके बाद भी पूरी सरकार आरोपी को बचाने में जुटी हुई है। कार्रवाई के नाम पर दिखावा किया जा रहा है।

error: Content is protected !!