मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के 5000 स्वर्णिम दिन : संजय श्रीवास्तव   

०० मुख्यमंत्री के 5000 दिन पूरे होने पर आयोजित किया गया सामूहिक नृत्य प्रतियोगिता

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के 5000 दिन पूरे होने पर सामूहिक नृत्य प्रतियोगिता का कार्यक्रम शासकिय नर्सिंग कॉलेज जेल रोड मे हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और रायपुर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष संजय ने मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए कहा कि, इस 5000 दिन के स्वर्णीम अवसर पर सभी प्रदेश वासियों को एक संकल्प के रूप में जनहित में कोई कार्य करने की अपील करता हूं। जैसे कि पौधरोपण, स्वच्छता अभियान में लोगों को जागरूक करने का मुहिम हो।
प्राधिकरण अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि, राजनैतिक क्षेत्र हो या शासन को चलाने के लिए राज्य में सभी व्यक्तियों की कहीं न कहीं भूमिका की आवश्यकता होती है। उन्होंने डॉ. रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ को विकास के शिखर पर लेजाने का श्रेय मुख्यमंत्री के अथक प्रयासों का फल है। आज से 15 साल पहले छत्तीसगढ की देश में कोई पहचान नहीं थी। डॉ रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में विकास की लहर इस तरह आगे बढ़ी कि, आज पूरे देश में छत्तीसगढ का नाम रोशन हो रहा है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जाता है। डॉ. सिंह ने छत्तीसगढ़ प्रदेशवासियों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजना भी लागू किया है और उनका सफल क्रियान्वयन भी हो रहा है।
उन्होंने छात्रों से कहा कि, अपने जीवन में रुचि के अनुसार कार्य क्षेत्र का चयन करना चाहिए, चाहे वो राजनीति, शिक्षा, खेल और समाज सेवा के क्षेत्र में हो या फिर सांस्कृतिक के क्षेत्र में हो सभी को अपने-अपने जीवन में रुचि के अनुसार कार्य क्षेत्र का चयन कर उसी क्षेत्र में लगन और निष्ठा के साथ परिश्रम करना चाहिए। इस कार्यक्रम में कुलपति, एस के पाण्डेय, युवा आयोग अध्यक्ष कमल भंजदेव, वंदना चंदसोलिया, संजय जोशी, दान सिंग देवांगन उपस्थित थे।

 

error: Content is protected !!