कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला परामर्शदात्री समिति की बैठक सम्पन्न

मुंगेली- कलेक्टर एनएन एक्का की अध्यक्षता में आज शनिवार को कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में जिला परामर्शदात्री समिति की बैठक आयोजित की गई। उन्होने कर्मचारियों की समस्यायें सुनी तथा आवेदनों और समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। कलेक्टर ने आहरण संवितरण अधिकारियों से कहा कि कर्मचारियों को हर माह लेखा पर्ची उपलब्ध कराये। सभी श्रेणियों के कर्मचारियों को फार्म-16 भी उपलब्ध कराये। कृषि विभाग के सेवानिवृत्त सहायक ग्रेड-03 का पेंशन प्रकरण और वेतन वृद्धि के निराकरण हेतु उप संचालक कृषि को निर्देश दिए गए। उन्होने जिला शिक्षा अधिकारी से कहा कि शिक्षकों को समयमान वेतन का लाभ देने हेतु मुंगेली और पथरिया के खण्ड शिक्षा अधिकारी से एक माह के भीतर निराकृत कराये।
कलेक्टर श्री एक्का ने कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों के मांग पर कर्मचारियों को कम्प्यूटर भत्ता का लाभ देने हेतु कौशल परीक्षा आयोजित करने संबंधित अधिकारियों से कहा। उन्होने कहा कि कौशल परीक्षा में शामिल होने वाले कर्मचारी 20 अगस्त तक आवेदन दे। उन्होने पदोन्नति के संबंध में अधिकारियों से कहा कि आगामी तीन माह के भीतर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। कलेक्टर ने लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को निर्देशित किया कि कलेक्टोरेट स्थित पार्किंग के पीछे वाहन चालकों के लिए एक कमरा का निर्माण करना सुनिश्चित करें। उन्होने प्राप्त आवेदन पत्रों के संबंध में पदाधिकारियों से चर्चा की तथा संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निदान हेतु निर्देश दिये।
बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी लोकेश चंद्राकर, अपर कलेक्टर शरीफ मोहम्मद, एसडीएम मुंगेली सुमित अग्रवाल, एसडीएम पथरिया श्री केएल सोरी सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी एवं विभिन्न अधिकारी-कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!