स्पाइस ब्राण्ड की मोबाइल बाजार में दमदार वापसी

00 पोर्टफोलियो में 3 स्मार्टफोन्स, 5 फीचर फोन्स व 8 मोबाइल उपकरण शामिल
रायपुर। स्पाइस ब्राण्ड वैश्विक मोबाइल फोन समूह ट्रांशियन होल्डिंग्स तथा भारत में मोबिलिटी के अग्रगामी भारतीय व्यवसाय समूह पाइस मोबिलिटी के बीच एक संयुक्त उपक्रम स्पाइस ब्राण्ड ने आज 5 फीचर फोन्स तथा 3 स्मार्टफोन्स सहित 8 एकदम नए मोबाइल उपकरणों को लांच करने की घोषणा की।
यह नया उत्पाद पोर्टफोलिया 850 रूपए से लेकर 9,500 रूपए के बीच मूल्य वाले खूबसूरती और स्टाइल से डिजाइन किए गए ऐसे फोन प्रस्तुत करता है जिसमें युवाओं को आकर्षित करने वाली सारी खुबियां मौजूद होगी। भारतीय युवाओं के लिए निर्मित ताजा डिजाइनों के साथ यह उत्पाद को एफ सीरिज (म्युजिक,फन ,फैशन), के सीरिज ( क्रिएटिव तथा फैशन ),वी सीरिज ( परफार्मेंस तथा कैमरे पर केन्द्रित होने के साथ वेल्यू प्रीमियम) तथा शानदार डिजाइन के साथ बेस्ट वेल्यू और गुणवत्ता युक्त जेड श्रेणी वाले फीचर फोन प्रस्तुत किए गए हैं। आईटेल और टेक्नो के माध्यम से मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने के बाद ट्रांशियन होल्डिंग का उद्येश्य अपने मल्टी ब्राण्ड पोर्टफोलियो में अपने तीसरे ब्राण्ड को जोडकर विश्व में तेजी से बढते मोबाइल बाजार में अपने कदमों को और अधिक मजबूती से स्थापित करना है।
लांचिंग के अवसर पर ट्रांशियन समूह के अंतर्गत स्पाइस डिवाईसेस के सीईओ सुधीर कुमार ने कहा कि ‘‘आज एकदम नए स्पाइस उत्पाद पोर्टफोलियो की घोषणा करते हुए हम अत्यधिक रोमांचित हैं। छत्तीसगढ़ में सीरिज लांच करने के साथ हमने भारत की युवा पीढी के लिए विस्तृत होने के साथ साथ एकदम नए शक्तिशाली तथा समृद्ध डिजिटल अनुभव निर्मित करने में एक कदम और नजदीक आ गए हैं। अपनी ब्राण्ड पहचान और फिलासफी को जोडते हुए स्पाइस ब्राण्ड भारतीय युवाओं में शेयरिंग की मौजूदा संस्कृति को तेज करना चाहता है। उपयोग करने में आसान जैसी खुबियों के साथ यह उपकरण नई अभिलाषाओं को निर्मित करने के लिए उन्नत शेयरिंग क्षमता प्रदान करते हैं जो अगले बिलियन को जोडने में मदद करेगा। हमें पूरा विश्वास है कि तेजी से बढते उत्पादों तथा सेवाओं की व्यापक रेंज के साथ भारतीय बाजार में एक नया सेगमेंट निर्मित करेंगे।‘‘

error: Content is protected !!