Sunday, September 22, 2019
Home > featured > नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई लग्जरी बस, 6 यात्री घायल

नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई लग्जरी बस, 6 यात्री घायल

रायपुर/धमतरी| नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार एक लग्जरी बस अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ में जा घुसी, इस दुर्घटना में 6 यात्रियों को चोटें आई है जिनमे से तीन यात्रियों की हालत गंभीर है। सभी घायलों को धमतरी­ लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुबह बैलाडीला से राजधानी रायपुर की ओर जा रही मनीष ट्रेवल्स क्रमांक सीजी 07-2050 धमतरी से 13 किलोमीटर दूर गागरा पुल के पास चालक को झपकी आने से अनियंत्रित हो गई । इसके बाद यह लग्जरी बस सडक़ में लहराते हुए सीधे सडक़ के नीचे एक पेड़ में जा घुसी । इस दुर्घटना में बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।दुर्घटना में यात्री सुरेंद्र साहू (48) पिता फकीरा राम शक्ति नगर दुर्ग, छोटू सिंह(30) पिता सोहन सिंह शंकर नगर रायपुर, जय गुप्ता (37) पिता नंद गुप्ता पथरागुड़ा जगदलपुर, उसकी पत्नी बबीता गुप्ता (32) जगदलपुर, बस का हेल्पर बबलू पंसारी (30) पिता बनवाली राम नयापारा राजिम तथा कैलाश गुप्ता (44) पिता रामलखन गीदम को चोटे आई है। दुर्घटना के बाद घायलों को निकालने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी।घटना की खबर पाकर आसपास गांव वाले भी मदद के लिए पहुंच गए। अर्जुनी पुलिस की टीम भी तत्काल मौके पर पहुंच गई और 108 संजीवनी एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया । अस्पताल में डॉक्टर संजय वानखेड़े ,डॉक्टर विनोद पांडे, डॉक्टर डीएस देव, डॉक्टर ध्रुव और सिविल सर्जन एमएस मूर्ति की टीम ने तत्काल घायलों को उपचार सुविधा दी । बताया गया है कि दुर्घटना में घायल कैलाश गुप्ता , छोटू सिंह और जय गुप्ता की हालत गंभीर है । इधर एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर, डीएसपी अरुण जोशी, अर्जुनी टीआई कोमल नेताम ,एएसआई सोमन सिन्हा आदि जिला अस्पताल में पहुंचकर घायलों को त्वरित उपचार सुविधा मुहैया कराकर अपनी जांच पड़ताल में जुट गई है।

दुर्घटना के बाद झाडिय़ों में छुप गए चालक : दुर्घटना के बाद बस चालक बख्शी यहां अफरा तफरी की हालात को देखते हुए सडक़ किनारे झाडिय़ों में ही छुप गया। करीब घंटेभर बाद जब सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और अन्य यात्रियों को अन्य वाहनों से गंतव्य की ओर चले गए, तब बस चालक झाडिय़ों से बाहर निकले बहरहाल, पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।