Wednesday, May 22, 2019
Home > featured > सोनिया गांधी व भूपेश बघेल पर अपमानजनक टिप्पणी, भाजपा प्रवक्ता और विधायक शिवरतन शर्मा पर अपराध दर्ज

सोनिया गांधी व भूपेश बघेल पर अपमानजनक टिप्पणी, भाजपा प्रवक्ता और विधायक शिवरतन शर्मा पर अपराध दर्ज

रायपुर| कांग्रेस की चेयरपर्सन सोनिया गांधी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में भाजपा प्रवक्ता और विधायक शिवरतन शर्मा और अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ पंडरी थाने में अपराध दर्ज किया गया है।

पूर्व महापौर किरणमयी नायक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने थाने में शिकायत की थी। पुलिस के मुताबिक 30 अप्रैल को भाटापारा से भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा ने भाजपा कार्यालय के मीडिया विभाग में कांग्रेस चेयरपर्सन सोनिया गांधी और सीएम बघेल के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। इसे विभिन्न माध्यमों के जरिए प्रसारित किया गया। इस पर कांग्रेसियों ने कड़ी आपत्ति जताई और शिवरतन के खिलाफ पंडरी थाने में शिकायत की गई थी। पुलिस ने विधि विशेषज्ञों की राय लेने के बाद विधायक शिवरतन के खिलाफ धारा 506 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि विधायक शर्मा ने भाजपा आईटी सेल के माध्यम से बयान जारी किया था।

बयान को लेकर भाजपा मीडिया सेल में हुआ हंगामा :- इस मामले को लेकर भाजपा के मीडिया सेल में काफी हंगामा हुआ था। जिसमें भाजपा के नेताओं ने मीडिया सेल को कोई भी बयान जारी करने को नहीं कहा था। शिवरतन शर्मा ने यह भी कहा कि उन्हे इस बयान के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।