Sunday, September 22, 2019
Home > प्रदेश > जोगी कांग्रेस नेता योगेश तिवारी ने भरा आज नामांकन

जोगी कांग्रेस नेता योगेश तिवारी ने भरा आज नामांकन

*जन नेता पहुँचे जन सैलाब के साथ*

*बेमेतरा।* जोगी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव योगेश तिवारी गुरुवार को अपना नमांकन दाखिल कराने के लिए कलेक्ट्रेड पहुंचे। जय स्तंभ चौक से कार्यकर्ताओ की भीड़ हजारो में होने की वजह से अपने जन नेता को देखने आस पास के गांव वाले भी पहुचे हुए थे।

up

किसानों की समस्या है प्रमुख मुद्दा

जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी योगेश तिवारी गुरुवार को अपने समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेड परिसर में नमांकन समक्ष शपथ लेते हुए अपना घोषणा पत्र को जारी किया है । पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी ने जिस प्रकार शपथ पत्र देकर अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया है उसी तरीके से बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र के लिए भी यहां के उम्मीदवार व्दारा शपथ पूर्वक क्षेत्र की विकास एवं चुनाव जीतने के पश्चात प्राथमिकता के आधार पर क्या-क्या कार्य इस विधानसभा क्षेत्र में करेंगे, उसे योगेश तिवारी के द्वारा घोषणा पत्र के रूप में शपथ पत्र देकर किया जाएगा।

*किसानों के हित में काम करने का लिया सपथ*
योगेश तिवारी ने पत्रकारों को बताया की बेमेतरा विधानसभा क्षेत्र में मुख्य मुद्दा सिंचाई का रहा है कृषको खेतों पर पानी पहुंचाने का मुद्दा मुख्य है वैसे ही यहां पर बेरोजगार नौजवानों की फौज खड़ी हुई है जिसे रोजगार मुहैया कराने का मुद्दा भी मुख्य इसी प्रकार बेमेतरा जिला मुख्यालय में स्थित जिला अस्पताल जोकि रेफर सेंटर बन के रह गया है उसे किस प्रकार व्यवस्थित कर जिला अस्पताल के अनुरुप बनाया जाए यह भी मुख्य मुद्दा है। बेमेतरा जिला मुख्यालय में नया बस स्टैंड निर्माण एवं नगर के मुख्य मार्गो का निर्माण भी एक समस्या बन कर रह गई है, इसे भी पूरा कराने के लिए योगेश तिवारी के द्वारा शपथ पत्र दिया जा रहा है।